Automobile

भारतीय बाजार में Bullet और Jawa का गेम ओवर करने आ रही Mahindra की BSA Gold Star 650 बाइक माइलेज में एकदम दमदार कीमत भी सिर्फ इतनी

भारतीय बाजार में Bullet और Jawa का गेम ओवर करने आ रही Mahindra की BSA Gold Star 650 बाइक माइलेज में एकदम दमदार कीमत भी सिर्फ इतनी आज के समय में भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक लोगों के बीच खूब प्रसिद्ध है। इसके अलावा जावा जैसे बाइक्स भी इन दोनों लोगों के बीच खूब प्रसिद्धि हो रहे हैं। इन्हीं लोकप्रियता को देखते हुए दिक्कत चार पहिया वाहन का निर्माता कंपनी महिंद्रा अब टू व्हीलर सेक्टर में अपना कदम रखने वाली है।




कंपनी जल्द ही भारतीय मार्केट में अपना पहला बुलेट बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है। आपको बता दे की महिंद्रा के तरफ से आने वाले पहले बाइक का नाम Mahindra BSA Gold Star 650 रखा गया है। यह बाइक मार्केट में मौजूद अन्य बाइक की तुलना में काफी अलग हो सकता है।

Also read this:-Maruti WagonR CNG ने TATA की बजाई बैंड मात्र 1 लाख रुपये मिडिल क्लास परिवारों की बनी सौगात डिजिटल फीचर्स के साथ

Mahindra BSA Gold Star 650 Features

महिंद्रा क्या तरफ से आने वाले नई बाइक के फीचर्स की तरफ देखें तो महिंद्राकी नई Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक में आपको कई आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। आपको बता दे की इस बाइक के साथ सिंगल चैनल ABS, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, चार्जिंग पॉइंट, फाइव गियर बॉक्स, फ्यूल इंजेक्शन और सेल्फ स्टार्ट जैसे कई शानदार फीचर्स के साथ हमें Mahindra BSA Gold Star 650 देखने को मिल सकता है।

Mahindra BSA Gold Star 650 Engine

महिंद्रा अपने धाकड़ और दमदार फोर व्हीलर की तरह ही अपने पहले टू व्हीलर को भी बनाने वाली है। इसमें 652 सीसी का सिंगल सिलेंडर का वाल्व इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा। यह इंजन 44Bhp की अधिकतर पावर और 55Nm का पिक टॉक पैदा करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ बाइक में पांच गियर बॉक्स जोड़े जा सकते हैं।

Mahindra BSA Gold Star 650 Price

कंपनी ने इस बाइक को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक रूप से जानकारी साझा नहीं की है। परंतु महिंद्रा की नई Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक की अनुमानित कीमत लगभग 2 लाख से 3 लाख तक लगाया जा रहा है। हालांकि इसकी सही जानकारी अभी तक किसी के पास उपलब्ध नहीं है।

Also read this:-5000 रूपये की कटौती के साथ 64MP कैमरा क्वालिटी से Samsung और iPhone की बैंड बजाने Motorola ने लांच किया 5G फोल्ड फ़ोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *